गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का रीमेक करेंगे शाहरुख खान, पढ़ें पूरी डिटेल

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी तीन बड़ी फिल्में ‘पठान’, ‘डंकी’ और ‘जवान’ से बॉलीवुड की लाज बचाने की पूरी कोशिश करेंगे. शाहरुख चार साल बाद पर्दे पर लौटेंगे. फैंस को शाहरुख की इन तीनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच शाहरुख खान ने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दी है. बताया जा रहा है कि शाहरुख ने गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं.

ईटीवी भारत की खबर के मुताबिक़, साल 1998 में रिलीज हुई गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर फिल्म ‘दूल्हे राजा’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है. यह फिल्म जितनी कॉमेडी है, उतनी ही मजेदार भी है. फिल्म में जॉनी लीवर, असरानी, प्रेम चोपड़ा और कादर खान आदि जैसे किरदारों ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर दिया था. दर्शक आज भी इस फिल्म को नहीं भूलते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने कॉमेडी जॉनर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के राइट्स और निगेटिव फिल्म खरीद लिए हैं. शायद ही आपको पता हो कि शाहरुख खान की कॉमेडी फिल्मों में दिलचस्पी है और वह इस फिल्म को भी बेहद पसंद करते हैं.

बता दें, ‘दूल्हे राजा’ के रीमेक में स्टारकास्ट पर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन, बताया जा रहा है कि समय रहते इससे भी पर्दा उठा दिया जाएगा. वैसे शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं.

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, किंग खान को पिछली बार फिल्म ‘जीरो’ (2018) में बतौर एक्टर देखा गया था. ‘जीरो’ के बाद से वह किसी फिल्म में बतौर एक्टर नहीं दिखे है. हां, हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में उनका कैमियो देखा गया था.

spot_img
1,716FansLike
249FollowersFollow
118FollowersFollow
14,300SubscribersSubscribe