सोनम कपूर के दिल्ली आवास से 2.4 करोड़ रुपये का कीमती सामान चोरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के राष्ट्रीय राजधानी स्थित आवास में फरवरी में 2.4 करोड़ रुपये की नकदी, आभूषण और अन्य कीमती सामान की चोरी हुई थी. इसकी जानकारी शनिवार को साझा की गई.

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली जिला) अमृता गुगुलोथ ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दो महीने पहले 23 फरवरी को दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग स्थित सोनम कपूर के ससुर हरीश आहूजा के घर चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

डीसीपी गुगुलोथ ने कहा कि शिकायतकर्ता ने 11 फरवरी को लूट के बारे में देखा था, हालांकि, 12 दिन बाद 23 फरवरी को घटना की सूचना दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने धारा 381 के तहत प्राथमिकी दर्ज की, जिसके बाद तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और मामले की जांच शुरू की गई.

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है जो फिलहाल सबूतों की जांच कर रही है. गुगुलोथ ने कहा, जांच अभी भी जारी है.

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और व्यवसायी आनंद जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. उन्होंने 2018 में शादी की थी.

बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस वक्त मुंबई में हैं. सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में हैं, जिसके चलते कपल मुंबई में रह रहा है. सोनम कपूर करीब चार महीने की प्रेग्नेंट हैं. कपल ने खुद यह गुडन्यूज फैंस को सोशल मीडिया पर दी थी. हाल ही में सोनम कपूर ने अपना मैटर्निटी फोटोशूट भी शेयर किया था.

(आईएएनएस से इनपुट के साथ)

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe