मध्य प्रदेश में शादी में ले जा रहा मिनी ट्रक पुलिया में गिरा, 3 की मौत, 26 घायल

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में मिनी ट्रक से शादी में जा रहे ट्रक पुलिया से गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. घटना सोमवार देर रात उस समय हुई, जब झाबुआ से अलीराजपुर के चंद्रशेखर आजाद नगर की ओर शादी समारोह ले जा रहा एक मिनी ट्रक पुलिया से गिर गया.

चंद्रशेखर आजाद नगर स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के नाम पर एक गांव है.

अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, शादी समारोह में शामिल होने जा रहा एक वाहन पुलिया से गिर गया। तीन लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए. घायलों में 12 महिलाओं और 14 पुरुषों का झाबुआ जिले का सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.’

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान प्रकाश सोलंकी (20), लाला खराडी (60) और पंकज सोलंकी (15) के रूप में हुई है, जो सभी झाबुआ जिले के भुटखेड़ी गांव के निवासी हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

सीएमओ ने कहा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अलीराजपुर जिले में हुए हादसे में हुए असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

—आईएएनएस

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe