दिल्ली के सीमापुरी में फुटपाथ पर सो रहे 6 लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में देर रात फुटपाथ पर सो रहे 6 लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन का इलाज जीटीबी हॉस्पिटल में चल रहा है. दोनों घायलों की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना देर रात लगभग 1:51 बजे की है, जब अनियंत्रित ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को कुचल दिया. 6 लोगों में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोगों को पुलिस ने तत्काल जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान और दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. घटना में अब तक कुल मिलाकर 4 लोगों की मौत हो चुकी है.

ईटीवी भारत की खबर के अनुसार, मृतकों की पहचान जावेद, छोटे खान, शाह आलम, राहुल के रूप में हुई है, जबकि दो घायलों की पहचान मनीष और प्रदीप के रूप में हुई है जो दिल्ली के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

वहीं पुलिस इस पूरे मामले में उपयुक्त धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. वहीं पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कैंटर और आरोपी चालक की तलाशी में जुटी हुई है.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe