‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा…’, सलमान खान को फिर से मिली धमकी, मांगी 5 करोड़ की फिरौती

मुंबई: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर से धमकी मिली है. मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में एक मैसेज आया है, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी की तरफ से सलमान को धमकी दी गई है. मैसेज करने वाले ने कहा है कि वो सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म कर देगा, इसके लिए उसने 5 करोड़ रुपये की मांग की है. वहीं उसने धमकी दी है कि सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) से भी बुरा होगा. चलिए जानते हैं, मैसेज में और क्या-क्या कहा गया है.

सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग
मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है. जिसमें कहा गया है कि, सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने दावा है कि, ‘इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. पैसे नहीं दिए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी.’ वहीं, अब मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई
बता दें, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Death) की मौत के बाद से ही ब़लीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बड़ा दी गई है. सलमान के फैंस और उनके करीबियों को एक्टर की चिंता सताने लगी है. एक्टर के घर के बार किसी को भी खड़े रहने की इजाजत नहीं है. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी, और चेतावनी दी थी कि अगर किसी ने भी सलमान खान की मदद की तो वो उसका खुद जिम्मेदार होगा. वहीं, एक दिन पहले सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम एक डायरेक्ट मैसेज लिखा और उसका मोबाइल नंबर मांगा और जूम कॉल में बात करने की इच्छा जताई है.

spot_img
1,705FansLike
255FollowersFollow
118FollowersFollow
14,700SubscribersSubscribe