इंदौर की दो मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, दो महिला समेत 7 जिंदा जले

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर की स्वर्णबाग कॉलोनी में शनिवार तड़के आग का तांडव देखने को मिला. एक दो मंजिला बिल्डिंग में अचानक आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचा. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. पुलिस घटनास्थल को सील कर मामले की जांच में जुट गई है.

शॉर्ट सर्किट से लगी आगः मिली जानकारी के मुताबिक, विजय नगर इलाके में स्वर्णबाग कॉलोनी में दो मंजिला मकान में अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर इंदौर के कमिश्नर हरिनारायण चारि मिश्रा खुद घटनास्थल पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया. इसके साथ ही विधायक महेंद्र हर्डिया भी मौके पर पहुंचे. इंटेलीजेंस की टीम भी घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है.

 

अग्निकांड में सात लोगों की मौतः ईटीवी भारत खबर के अनुसार, इंदौर की इस अग्निकांड में सात लोगों की मौत की सूचना सामने आ रही है. पुलिस ने मृतकों के शव एमवॉय अस्पताल पहुंचवाया है. वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं. आग के शिकार हुए लोगों में अधिकांश किराएदार बताए गए हैं. शॉर्ट सर्किट से पहले आग पार्किंग में खड़े वाहनों में लगी थी. इसके बाद यह धीरे-धीरे पूरे घर में फैल गई और विकराल रूप ले लिया. आग ने किसी को संभलने का मौका नहीं दिया.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe