आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए, फोटो शेयर कर दी जानकारी

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट अब जीवनभर के लिए एक हो गए हैं. बृहस्पतिवार को कपल की शादी मुंबई स्थित वास्तु बंगले पर रिश्तेदार और करीबी दोस्तों के बीच संपन्न हुई. शादी में पूरा कपूर खानदान सजधज कर पहुंचा था.

वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और अयान मुखर्जी ही शादी में शरीक हुए थे. इस शादी में रणबीर की बहनें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर ने अपने लुक से चार चांद लगा दिए.

वहीं, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर अपने इकलौते बेटे की शादी में फूले नहीं समा रही थीं. लेकिन शादी में ऋषि कपूर का ना होना परिवार के लिए बड़े दुख की बात थी. फिर भी ऋषि कपूर की कमी ना खले इसलिए शादी के मंडप के पास उनकी बड़ी सी तस्वीर को फूलों से सजाया गया था. इस तस्वीर के सामने बैठे रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार किया.

रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर खान पति सैफ अली खान के साथ पिंक साड़ी में शादी में पहुंची थीं.

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बेटी आलिया की शादी में मौजूद थीं.

बताया जा रहा था कि आलिया-रणबीर की शादी कुल मेहमानों के बीच होगी और कपल ने गोल्डन और व्हाइट कंट्रास्ट में वेडिंग कॉस्ट्यूम पहना.

रणबीर कपूर की इकलौती बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर मेहंदी सेरमनी की है. इस तस्वीर को शेयर कर रिद्धिमा ने लिखा, ‘मेरे भाई की शादी है’. साथ यह भी बताया है कि यह साड़ी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार की है.

वहीं, अब नीतू कपूर ने अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर की है. नीतू ने बेटे की शादी में दिवंगत पति ऋति कपूर के नाम की मेहंदी रचाई है.

रणबीर 2016 में चेंबूर में कपूर परिवार के पैतृक घर से वास्तु में चले गए थे. वास्तु के अंदरूनी हिस्से, संयोग से गौरी खान द्वारा डिजाइन किए गए हैं. दोनों स्थानों के बीच के हिस्से को पेड़ों से लटकी हुई बिजली के रंग-बिरंगे बल्बों से सजाया गया है. बारात की एक इमारत से दूसरी इमारत में सुचारु आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए 14 अप्रैल को पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी को तैनात किया गया था.

(इनपुट ईटीवी भारत)

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe