अखिलेश यादव का आरोप: मेरा हेलीकॉप्टर रोका गया, मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर आरोप लगाया है कि उन्हें दिल्ली में उनके हेलीकॉप्टर को बिना किसी कारण बताए रोककर रखा है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. अखिलेश ने इसे बीजेपी की हारती हुई साजिश बताया.

अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी की मुजफ्फरनगर में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस थी. इसके साथ ही अन्य कार्यक्रमों में अखिलेश यादव को शामिल होना था. जिसके लिए अखिलेश यादव सुबह लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे.

दिल्ली से उन्हें प्राइवेट हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भरनी थी. लेकिन एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के हेलिकॉप्टर को उड़ान की अनुमति नहीं मिली. इसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर ट्वीट कर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि ‘मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है. जनता सब समझ रही है.’

गौतरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल साथ-साथ चुनाव लड़ रहे हैं. राष्ट्रीय लोकदल को समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के तहत 40 सीटें दी हैं. सभी सीटें पहले और दूसरे चरण की विधानसभा चुनाव की हैं, जो पश्चिमी यूपी की हैं. यूपी के चुनाव की शुरुआत पश्चिमी यूपी से होनी है. पहले चरण में 10 फरवरी को 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान होना है, तो दूसरे चरण में 14 फरवरी को 9 जिलों की 55 सीटों पर वोटिंग होगी. इसी को ध्यान में रखते हुए अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी के दौरे पर निकले थे.

लेकिन अभी अभी न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ट्वीट कर के जानकारी दी है कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भर ली है.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe