जंगल एडवेंचर फिल्म में दिखेगी आलिया भट्ट और महेश बाबू की जोड़ी, RRR फेम डायरेक्टर का है प्रोजेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का सितारा बुलंदियों पर है. एक्ट्रेस की हालिया रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब के नजदीक है. इसके अलावा आलिया अब बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी एंट्री करने जा रही हैं.

आलिया पैन इंडिया फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आएंगी. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एस. एस. राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं. इसके साथ ही आलिया और राजामौली को लेकर एक और धमाकेदार खबर सामने आ रही है.

दरअसल, मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, राजामौली एक और पैन इंडिया फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसमें वह साउथ सुपस्टार महेश बाबू के अपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट करने की फिराक में हैं. यह एक जंगल एडवेंचर फिल्म बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी भी एस.एस. राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र ने ही लिखी है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो गया है और राजामौली और प्रसाद के बीच बातचीत लगातार जारी है. प्रोजेक्ट बनाने के दौरान कई किरदारों को तैयार किया जा चुका है और राजामौली का मानना है कि उनकी इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट बेस्ट च्वॉइस होंगी. राजामौली ने आलिया भट्ट को महेश बाबू के अपोजिट लाने का पूरा प्लान तैयार कर लिया है.

रिपोर्ट की मानें तो, फिलहाल डेट्स और फीस को लेकर चर्चा चल रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मौजूदा साल के मध्य में होगी. इधर, तब तक महेश और आलिया भी अपने-अपने प्रोजेक्ट्स से भी फ्री हो जाएंगे.

बता दें, फिल्म की शूटिंग असम के जंगलों की जाएगी. ऐसे में यह फिल्म फुल ऑफ एक्शन और एंडवेंचरर होने वाली है. बता दें, इससे पहले साउथ फिल्मों के निर्देशक कोर्ताला शिवा के अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए आलिया का नाम साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ जोड़ा गया था.

(इनपुट ईटीवी भारत)
spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe