अमेठी: मेले में उमड़ी भीड़, बच्चों ने झूलों का लिया आनंद

अमेठी (भेटुआ): उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद के विकास खंड भेटुआ के ग्रामसभा बंदोईया में श्रद्धालुओं की आस्था के केंद्र भगवती धाम में आयोजित मेले के दिन शनिवार को लोगों की भीड़ जुटी रही।

सुबह से ही मेलार्थियों के आने का सिलसिला यहां शुरू हो गया, जो शाम तक जारी रहा। लोगों ने दिनभर मेले में लगीं दुकानों पर खरीदारी की।

युवाओं के आकर्षण का केंद्र अनेक दुकानें रही। बच्चों ने विभिन्न प्रकार के झूलों का आनंद उठाया। मेले का प्रसिद्ध मिष्ठान जलेबी भी अपनी खास जगह बनाए हुए है। महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर खरीदारी की।

दूसरी तरफ मेले का प्रसिद्ध मिष्ठान जलेबी भी अपना स्थान बनाए हुए है। जिसकी खरीदारी के लिए दुकानों पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। इसके अलावा कई अन्य तरह की दुकानों पर भी खरीदारों की आमद रही।

वहीं पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए मुस्तैद नजर आए। कुछ बच्चे व बच्चियां भीड़ के चलते अपने अभिभावकों से बिछड़ गईं। उन्हें ग्राम पंचायत निगरानी समिति की ओर से बनाए गए खोया-पाया केंद्र पर ले जाया गया। बाद में बच्चों को उनके माता-पिता के हवाले कर दिया गया।

भीड़ को देखते हुए दुकानदारों के चेहरे खिले नजर आए। कार्यक्रम के इस मौके पर शिव शक्ति मित्र मंडल के अध्यक्ष आयुष त्रिपाठी, अवध नारायण, संदीप मिश्रा महेश, पंकज, अशोक, मनीष, लवलेश, बृज मोहन सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe