अमेठी: परीक्षा देने जा रहे छात्र की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में आज मंगलवार को बेखौफ हत्यारों ने हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे छात्र की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी. घटना कॉलेज से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. परिजनों ने पुलिस पर समय से ना पहुंचने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद की है. धरौली गांव निवासी सुशील कुमार सिंह का पुत्र सौरभ उर्फ देवांश सिंह आज 10वीं का अंतिम पेपर देने के लिए घर से कॉलेज जा रहा था. रास्ते में ही हमलावरों ने उसे अपनी गोली का निशाना बना लिया. परिजनों को जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया.

मृतक के चाचा विनोद सिंह ने बताया कि सौरभ रसूलाबाद में परीक्षा देने जा रहा था, उसका हाईस्कूल का लास्ट पेपर था. स्कूल पहुंचने से पहले एक पुल पड़ता है. जहां चार-पांच लोग इसको घेर कर मारने लगे, इसके साथ एक लड़का विशाल भी था वो भाग गया. बदमाशों ने छात्र को पहले तो लाठी-डंडों से मारा फिर कट्टे से गोली मार दी.

मृतक के चाचा ने आगे बताया कि गोली क्यों मारी गई, हमें इसकी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि मामले के पुलिस डेढ़ घंटे बाद पहुंची और सीएचसी पर न ले जाकर उसे अमेठी जिला अस्पताल ले आई. कुछ दिन पहले तीन लड़कों ने बाइक में टक्कर मारी थी, तब वह भाग गया था.

एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि मौके पर लोगों से बातचीत की गई. इसमें पता चला है कि बच्चों के बीच में कोचिंग में विवाद चल रहा था विवेचना चल रही है. जल्द से जल्द अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe