पाकिस्तान: लाहौर के अनारकली बाजार इलाके में धमाका, तीन की मौत, 22 घायल

पाकिस्तान के लाहौर के अनारकली बाजार में एक बम विस्फोट में तीन लोगों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस घटना में कम से कम 22 लोग घायल हुए हैं। अभी तक सूचना मिली है कि बाजार में खड़ी एक मोटरसाइकिल में विस्फोट सामग्री रखी हुई थी, जिस पर धमाका हुआ। धमाके में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

पाकिस्तानी अखबारों की मानें तो गुरुवार को लाहौर के व्यस्ततम इलाके अनारकली बाजार में एक बम विस्फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अनारकली बाजार से सटी पान मंडी के पास खड़ी एक मोटरसाइकिल में विस्फोटक सामग्री रखी गई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कई मोटरसाइकिलें और दुकानें आग की लपटों में जलती दिख रही हैं, जबकि नागरिक डर के मारे सुरक्षित स्थानों की ओर भाग रहे हैं.

बचाव दल ने घायलों को पास के अस्पतालों में भेज दिया है, जबकि सुरक्षा अधिकारियों ने जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है.

दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लाहौर विस्फोट पर खेद व्यक्त किया और घायलों को तत्काल चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पंजाब सरकार से जांच रिपोर्ट मांगी है.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe