दिल्लीः सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

जानकारी के मुताबिक, आज़म खान जब रामपुर में थे तो उन्हें सीने में जलन, दर्द और सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई. आज़म खान मंगलवार को दिल्ली आए थे. इस बीच उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आवाज़ द वॉयस की खबर के मुताबिक, जांच के बाद डॉक्टरों ने आज़म खान को बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. जांच से पता चला कि उनके दिल की एक नस में ब्लॉकेज है. मंगलवार को डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनके दिल में एक स्टेंट डाला है. फिलहाल आज़म खान की हालत स्थिर बताई जा रही है. उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है.

आज़म खान ठीक हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अपनी निगरानी में आईसीयू में रखा है. एक-दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

आज़म खान की देखभाल के लिए आज़म खान के साथ उनके बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला आज़म अस्पताल में हैं. पूर्व सांसद और आज़म खान की पत्नी डॉ. तजीन फातिमा और बड़े बेटे अदीब आज़म भी दिल्ली में हैं.

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe