मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इस्लाम की खातिर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

नई दिल्ली: सना खान और जायरा वसीम के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है. इस्लाम के लिए एक्ट्रेस ने चकाचौंध की दुनिया को अलविदा कह दिया है.

ज़ी हिन्दुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस सहर अफशा ने भोजपुरी सिनेमा को अलविदा कह लाखों फैंस को निराश किया है. बता दें कि सहर अफशा भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है. अक्सर इंटरनेट पर सहर का सॉन्ग वीडियो वायरल रहता है.

सहर अफशा. फोटो: सोशल मीडिया

सहर अफशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं आप सबको मुत्तलेई करना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) को छोड़कर जा रही हूं और अब मेरा इससे कोई ताल्लुक नहीं होगा. और इंशाअल्लाह मैं अगली जिंदगी में इस्लामी तालीम और अल्लाह के एहकाम के मुताबिक गुजारने का इरादा रखती हूं. और अपनी गुज़िश्ता जिंदगी से तौबा करती हूं और अल्लाह से तौबा करती हूं और अल्लाह से माफी की तलबगार हूं.

सहर अफशा. फोटो: सोशल मीडिया

सहर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा कि- अगर मुझे बहुत ज्यादा शोहरत और दौलत मिल जाए, लेकिन हमेशा एक खलश में भी मुबतला रही, क्योंकि इस जिंदगी का मैंने बचपन में तसव्वुर नहीं की थी बस इत्तेफाक से ही इंडस्ट्री में आ गयी और आगे बढ़ती गई, लेकिन अब सब खत्म करने का इरादा कर लिया है. अगली जिंदगी इंशाअल्लाह अल्लाह के हुक्म के मुताबिक गुजारने का इरादा है.

सना खान से मिलाया हाथ 

सहर अफशा से पहले सना खान ने भी ऐसा ही पोस्ट किया था. सहर के पोस्ट पर सना खान ने खुशी जताई है. सहर अब सना खान के साथ मिलकर दीन की खिदमत में लग गई हैं.

भोजपुरी सिनेमा में सहर की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. एक्ट्रेस के गाने और फिल्म देखने के लिये लोग बेताब रहते थे. सहर के इस फैसले ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है. पर उम्मीद है कि वो एक्ट्रेस की भावनाओं की कद्र करेंगे.

spot_img
1,711FansLike
253FollowersFollow
118FollowersFollow
14,500SubscribersSubscribe