बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ़ जंग की घोषणा कर दी है: असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की तरह दिल्ली में घरों को नष्ट करके गरीबों के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दी है.

हैदराबाद के सांसद नई दिल्ली में दंगा प्रभावित जहांगीरपुरी में कथित अवैध अतिक्रमण को गिराए जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया कि ‘बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ़ जंग की घोषणा कर दी है. अतिक्रमण के नाम पर यूपी और एमपी जैसे दिल्ली में घरों को तबाह करने जा रही है. कोई नोटिस नहीं, अदालत जाने का मौका नहीं, बस गरीब मुसलमानों को जिंदा रहने की सजा देना. अरविंद केजरीवाल को अपनी संदिग्ध भूमिका को स्पष्ट करनी चाहिए.

उन्होंने आगे ट्वीट किया कि ‘क्या उनकी सरकार का पीडब्ल्यूडी इस ‘विध्वंस अभियान’ का हिस्सा है? क्या जहांगीरपुरी के लोगों ने उन्हें इस तरह के विश्वासघात और कायरता के लिए वोट दिया? उनका बार-बार कहना ‘पुलिस हमारे नियंत्रण में नहीं है’ यहां काम नहीं करेगा. अब वैधता या नैतिकता का ढोंग भी नहीं है. निराशाजनक स्थिति.’

बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में साम्प्रदायिक दंगा हुआ था जिसके बाद एनडीएमसी की तरफ से अवैध अतिक्रमण हटाने के नाम पर बुलडोज़र चलाने के लिए आदेश जारी किया गया था और आज सुप्रीम कोर्ट ने जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाओ अभियान पर रोक लगा दी थी. उसके बावजूद, एनडीएमसी ने दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान जारी रखकर मस्जिद सहित कई घरों पर बुलडोज़र चला दिया है जिसके बाद सियासत तेज़ हो गई है.

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe