भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर की धमकी, मीट की दुकान नहीं चलने दी जाएगी

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाद उसके नेताओं ने बयानबाजी और जहर उगलना शुरू कर दिया है. गाजियाबाद के लोनी इलाके से दोबारा चुने गए बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि लोनी इलाके में एक भी मीट की दुकान नहीं चलने दी जाएगी.

उन्होंने कहा, ‘मैं आपके माध्यम से अधिकारियों को संदेश देना चाहता हूं कि अगर कोई मीट की दुकान चलाते हुए नज़र आया तो वह अधिकारी वहां नहीं रहेगा. क्योंकि लोनी में रामराज है. दूध, दही खाओ और उठक बैठक करो, अगर किसी के पास गाय नहीं है तो मैं ले लूंगा.’

बता दें कि नंद किशोर दूसरी बार विधायक निर्वाचित होने के बाद नगर पालिका के सभासद, कर्मचारियों व अन्य लोगों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ पुलिस वाले ऐसे गलत काम करने वालों के साथ मिलकर काम करते हैं. वे यहां से बिस्तर बांधकर भाग जाएंगे.

उन्होंने कहा ‘ना अली, ना बाहुबली, लेनी में सिर्फ बजरंगबली’. चुनाव के दौरान यह नारा काफी चर्चा में था जिस पर चुनाव आयोग ने विधायक को नोटिस भी जारी किया था.

विधायक ने कहा कि ‘लोनी के अंदर रामराज और हिंदुत्व के झंडे फहराए गए हैं. हम लोनी को सबसे खूबसूरत शहर बनाना चाहते हैं.’

बता दें कि इससे पहले भी विधायक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें चिकन के दुकानदारों को धमकी देते हुए देखा गया था. वह कह रहे थे कि चिकन की दूकान नहीं चलने दी जाएगी.

spot_img
1,717FansLike
247FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe