चंडीगढ़ MMS कांड: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा

चंडीगढ़ की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के MMS कांड मामले में मोहाली कोर्ट द्वारा तीनों आरोपियों को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

मिल्लत टाइम्स की खबर के अनुसार, पुलिस ने कोर्ट में आरोपियों की ज्यादा दिन की रिमांड की मांग की थी। कई तरह के सवाल पूछे जाने थे। अब तीनों आरोपी सात दिन तक पुलिस रिमांड में रहेंगे। वहीं, पेशी के दौरान कोर्ट ने आरोपी सन्नी को कड़ी फटकार भी लगाई। दरअसल, सन्नी कोर्ट रूम में इंपेक्टर से बहस करने लगा. इसके बाद जज ने सन्नी को फटकारा।

पंजाब पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन किया है, जिसमें सभी सदस्य महिला हैं। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी गुरप्रीत कौर देव की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया गया है।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि यह दल मामले की गहन जांच करेगा और इसमें शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा, ‘जांच तेजी से आगे बढ़ रही है.’ इस मामले में एक छात्रा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

विश्वविद्यालय ने सोमवार को लापरवाही के आरोप में दो वार्डन को निलंबित कर दिया और 24 सितंबर तक अवकाश की घोषणा कर दी। विश्वविद्यालय परिसर में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने रविवार शाम को फिर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों में से कुछ ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों पर घटना को दबाने का आरोप लगाया।

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe