जौनपुर: ‘थाली बजाओ-महंगाई भगाओ’ के तहत कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर लेकर किया प्रदर्शन

जौनपुर/उत्तर प्रदेश: मड़ियाहूं‌ विधानसभा के रामपुर विकासखंड में कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आवाहन पर क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ‘थाली बजाओ-महंगाई भगाओ’ के तहत गैस सिलेंडर रखकर उस पर माला पहनाकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल रहे.

रामपुर बाजार में शुक्रवार की दोपहर कांग्रेस पार्टी के राजीव गांधी पंचायती राज के जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने ‘थाली बजाओ-महंगाई भगाओ’ के तहत प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर को सामने रखकर उस पर माला पहनाया. गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार कीमतों में जल्द कमी करे.

कांग्रेस के पूर्व सचिव कुंवर शिव बहादुर सिंह ने कहा कि इस देश के प्रधानमंत्री व यूपी के मुख्यमंत्री बढ़ती हुई महंगाई पर तत्काल काबू करें. इसी के साथ पेट्रोल, डीजल और गैस पर बेतहाशा बढ़ोतरी पर रोक लगाएं. महंगाई से हिंदुस्तान की गरीब, मजलूम, मध्यवर्ग मजदूर, किसान, असहाय और व्यापारी सहित सभी परेशान हैं.

कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि अगर सरकार मध्यम वर्गों के साथ न्याय नहीं करती है तो हर कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर उसका जवाब देगा.

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मनोज दुबे, न्याय पंचायत नोनारी के अध्यक्ष साबिर भाई, कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता कृपा शंकर राजभर, साधु पटेल और मनीष गुप्ता उपस्थित रहे.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe