अमिताभ बच्चन के घर कोरोना की दस्तक, स्टाफ का सदस्य कोरोना पॉजिटिव

कोरोना की दूसरी लहर में पूरे परिवार संग कोरोना पॉजिटिव हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर जानलेवा कोरोना वायरस ने एक बार फिर दस्तक दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बी के घर में स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बिग बी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा है, ‘घर में एक बार फिर कोरोना वायरस की स्थिति से जूझते हुए, बाद में जुड़ेगें. इस पोस्ट के बाद बिग बी के फैंस के मन में एक बार फिर डर बैठ गया है.

फैंस डर गए कि कहीं सुपरस्टार फिर से कोरोना संक्रमित तो नहीं हो गए. हालांकि अमिताभ बच्चन ने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के अनुसार, अमिताभ नहीं, बल्कि उनके घर का एक निजी सहायक कोरोना संक्रमित हो गया है.

बता दें, बिग बी के घर में मौजूद स्टाफ के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसके बाद एक सदस्य के कोरोना वायरस होने की रिपोर्ट सामने आई थी. एहतियात के तौर पर सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है.

गौरतलब है कि बीते साल कोरोना की दूसरी लहर में बिग बी कोरोना की चपेट में आ गये थे. उनके परिवार में बेटे अभिषेक और बहु ऐश्वर्या को भी कोरोना हुआ था. अमिताभ करीब 22 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे और बाहर उनके फैंस और शुभचिंतक उनके स्वस्थ होकर लौटने की कामना कर रहे थे.

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘चेहरे’ में दिखे थे. अमिताभ की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe