जौनपुर: छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने बड़े पिता और भाई को पीटा, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश-जौनपुर: मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र मनीपुर गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने छात्रा के भाई एवं बड़े पिता की लाठी-डंडों से पिटाई कर दिया. मारपीट में पीड़िता के बड़े पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़ितों ने मड़ियाहूं कोतवाली में तहरीर देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायलों का मेडिकल मुआयना कराया.

बता दें कि मनीपुर गांव निवासी गौरव सरोज अपनी बहन शिवानी सरोज को सनातन देवीदास संस्कृत विद्यालय सुदनीपुर से परीक्षा दिलाकर बाइक से सुबह 11 बजे घर लौट रहा था. मनीपुर नहर पुलिया फाटक पर पहुंचा ही था कि तभी विनीत कुमार यादव नामक दबंग अपने अन्य साथियों के साथ फाटक पर बैठा था. गौरव सरोज के पहुंचने पर दबंगों ने छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे. जिसके बाद छात्रा का भाई मना किया तो उसे जाति सूचक शब्द से गाली देने लगे. जिसके बाद जोर-जोर से कहासुनी होने लगी.

थोड़ी दूर पर ही गौरव सरोज के बड़े पिता प्रवीण कुमार सरोज एक चाय पान की दुकान पर बैठे थे. घटना का पता लगते ही वह भी नहर फाटक पर पहुंचकर दोनों पक्षों में बीच-बचाव करने लगे.

आरोप है कि दबंगों ने गौरव की पिटाई करना शुरू कर दिया. जब बीच बचाव के लिए गौरव के बड़े पिता आए तो उन पर भी लाठियों से पीटकर उनका सिर तोड़ डाला. जिससे रक्त स्राव होने लगा. सिर से रक्तस्राव देखकर दबंग अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गए.

सभी घायल छात्रा के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दिया. पुलिस ने विनीत कुमार यादव को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखकर घायलों का मेडिकल करा दिया है. मामले में कोतवाल ने बताया कि नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित घायल का मेडिकल मुआयना कराकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe