दिल्ली में गैंगरेप- युवती के काटे बाल, कालिख पोत सड़कों पर घुमाया

नई दिल्ली के जिला शाहदरा के कस्तूरबा नगर में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. मामले में कुछ लोगों ने पीड़ित युवती के बाल काटकर, उसके चेहरे पर कालिख पोत दी. उसके बाद पीड़ित युवती को जमकर पीटा. उसे चप्पलों की माला पहना कर मोहल्ले में घुमाया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ईटीवी भारत की ख़बर के अनुसार, बताया जा रहा है कि कस्तूरबा नगर में सोमवार को एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. मृत युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि इलाके में ही रहने वाली एक युवती ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था, जिसकी वजह से युवक ने आत्महत्या की. इससे गुस्साए युवक के परिजनों ने लड़की को उसके घर से उठाकर कस्तूरबा नगर लाए. वहां युवती के पहले बाल काटे, उसके चेहरे पर कालिख पोती और चप्पल की माला पहनाकर उसे मोहल्ले में घुमाया. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई.

मामला संज्ञान में आने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पीड़ित युवती से मुलाकात की. पीड़िता से मुलाकात के बाद स्वाति मालीवाल से कहा कि कस्तूरबा नगर में 20 साल की युवती का अवैध शराब बेचने वालों ने गैंगरेप किया. उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहनाकर पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया भी गया.

मामले में महिला आयोग की तरफ से दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया जा रहा है. साथ ही सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग के साथ परिवार को सुरक्षा देने के लिए भी कहा गया है.

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि, ‘कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।’

वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूँ कि पुलिस को सख़्त एक्शन लेने के निर्देश दें, क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।’

सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की जा रही है.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe