पुरानी दुश्मनी को लेकर दबंगों ने सोते समय उठाया महिला के बेटे को

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली के कादीपुर गांव की वनवासी महिला अपने पुत्र को लेकर पुलिस की पास पहुंचकर गुरुवार की दोपहर शिकायत किया की पुरानी दुश्मनी को लेकर गांव के कुछ लोग हमारे बेटे को जान से मार देना चाहते है।जिसका प्रयास गुरुवार की भोर चार बजे बेटे को चारपाई से उठा ले जाने के बाद कर चुके हैं। जिसके कारण हमारा परिवार भयभीत है।

कादीपुर गांव की गुड्डू वनवासी की पत्नी मंजू देवी अपने पुत्र लकी वनवासी को लेकर गुरुवार की दोपहर मड़ियाहूं कोतवाली पहुंचकर कोतवाल अशेषनाथ सिंह को पत्रक देते हुए आरोप लगाई की गांव के चंद्रशेखर पुत्र कुशाल एवं उनका पुत्र विक्रम पुरानी रंजिश एवं घर से बेदखल करने के लिए गुरुवार की सुबह 4:00 बजे दरवाजे पर सो रहा हमारा 10 वर्षीय बेटा लकी यादव को सोते हुए उठा ले गए। कुछ दूर जाकर सिवान में बेटे को एक बोरे में भरने लगे तभी उसकी नींद टूट गई और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो उसका गला दबाने लगे, उसी समय कुछ लोग सिवान की तरफ आ रहे थे। तभी दोनों पिता पुत्र ने बेटे को छोड़ दिया जिसके बाद वह किसी तरह चिल्लाते हुए घर पहुंचा और सारी जानकारी दिया है।

जिसके बाद कोतवाल अशेषनाथ सिंह ने मौके पर.मां के साथ पहुंचा 10 वर्षीय बालक लकी बनवासी से जानकारी लिया और महिला को जांच के बाद कार्रवाई करने का पूरा भरोसा दिया।

बनवासी महिला मंजू देवी ने बताया कि पिता पुत्र से काफी दिनों से पुरानी रंजिश है और हम जहां रहते हैं उस जमीन को बनवासी जाति का होने के कारण दोनों पिता-पुत्र हड़पने की नीयत रख कर हमें उक्त जमीन से हट जाने के लिए कहते हैं। जिसके कारण आज मेरे बेटे की हत्या कर देना चाहते थे। संयोग ही रहा कि मेरे बेटे की जान बच गई।

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe