बिहार: एमएलसी प्रत्याशी के काफिले पर हुए हमले में शहाबुद्दीन के पुत्र सहित 8 पर केस दर्ज

सिवान: बिहार के सिवान जिला के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में विधान परिषद चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर की गई गोलीबारी के मामले में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता रहे शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

हुसैनगंज के थाना प्रभारी राम बालक महतो ने बुधवार को बताया कि रईस खान के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें ओसामा शहाब सहित आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोमवार की रात रईस खान अपने काफिले के साथ अपने कार्यालय से वापस अपने गांव ग्यासपुर लौट रहे थे, तभी महुवल गांव के पास अपराधियों ने गोलीबारी प्रारंभ कर दी.

इस दौरान एक बोलेरो गाड़ी पर सवार होकर बारात से लौट रहे सिसवन गांव के विनोद यादव की मौत अपराधियों की गोली लगने से हो गई. इस घटना में रईस खान बाल बाल बच गए, लेकिन इनके काफिले में शामिल कई लोग गोली लगने से जख्मी हो गए.

इधर, जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि इस घटना का हिसाब लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारा भाई रईस खान किसी तरह बच गया इसलिए अब हिसाब तो जरूर दिया जाएगा.

आपको बता दें कि इस घटना के बाद से सिवान के लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

(इनपुट आईएएनएस)

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe