फ़िरोज़ाबाद: सड़क हादसे में पांच की मौत, गाड़ी मालिक की हालत नाज़ुक

उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद ज़िले में टूण्डला थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, पिकअप वाहन मालिक की हालत नाजुक बताई जा रही है. यह सभी लोग एक आलू से लदे पिकअप वाहन में सवार थे और गाड़ी लेकर जसराना से आगरा जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि गाड़ी रास्ते मे पंचर हो गई थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित कंटेनर ने पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी है. कंटेनर चालक और उसका साथी फरार हो गए.

ईटीवी भारत खबर के अनुसार, टूण्डला थाना क्षेत्र से गुजरने वाले आगरा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह हादसा हुआ. मंगलवार की रात करीब ढाई बजे आलू से लदी एक पिकअप वाहन गाड़ी फिरोजाबाद के जसराना से आगरा जा रही थी, जिसमें कई लोग सवार थे. रास्ते में गाड़ी पंचर हो गई तो गाड़ी चालक ने टूण्डला थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास एक पंचर की दुकान पर गाड़ी खड़ी कर दी. कारीगर वली मोहम्मद पंचर जोड़ ही रहा था कि एक अनियंत्रित कंटेनर ने पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप पलट गया और हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए.

हादसे से मौके पर चीखपुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही टूण्डला पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पिकअप वाहन में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे में तीन मृतकों की शिनाख्त हो गई है. इसमें पंचर बनाने वाला कारीगर वली मोहम्मद भी शामिल है. दो अन्य मृतकों की शिनाख्त राम बहादुर उर्फ छोटू पुत्र वीरपाल, राहुल पुत्र सत्यराम निवासी नगला कन्हैया थाना जसराना के रूप में हुई है. एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पिकअप वाहन मालिक राजकुमार पुत्र हरदयाल निवासी जसराना की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. थाना प्रभारी टूण्डला राजेश पांडेय ने बताया कि कंटेनर को कब्जे में ले लिया गया है. चालक और उसका साथी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

spot_img
1,711FansLike
253FollowersFollow
118FollowersFollow
14,500SubscribersSubscribe