अमेठी में पांच वर्षीय मासूम की हत्या, पुलिस ने कार्रवाई के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के ज़िला अमेठी में शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक मासूम की हत्या की खबर से हड़कंप मच गया. पुलिस महकमें में जैसे ही यह सूचना पहुंची, अधिकारियों की नींदें उड़ गईं. आनन-फानन में एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

शिवरतनगंज थाना क्षेत्र की घटना

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे शिवरतन सिंह मजरे पेंडारा गांव की है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गांव में मासूम प्रिंस कुमार यादव उम्र 5 वर्ष की हत्या कर दी गई. इस बात की खबर जैसे ही ग्रामीणों को हुई तो भारी भीड़ जुटने लगी. ग्रामीणों में किसी ने सूचना पुलिस को दे दिया. इलाकाई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आला अधिकारियों को सूचित किया.

एसपी ने विधिक कार्रवाई के दिए निर्देश

उधर पांच साल के मासूम की हत्या की खबर सुनकर उच्च अधिकारियों के भी होश उड़ गए. आनन-फानन में एसपी दिनेश सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मृतक मासूम के परिजनों से बातचीत कर उन्हें ढाढस बंधाया और जांच पड़ताल किया.

एसपी ने शव को पोस्टमार्टम में भिजवाने के निर्देश देते हुए थानाध्यक्ष शिवरतनगंज को आवश्यक विधिक कार्रवाई के आदेश दिए हैं. खबर लिखे जाने तक यह बात सामने नहीं आ सकी है कि हत्या क्यों और कैसे हुई? फिलहाल पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है.

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe