पुलिस ने गोमांस की तस्करी के शक में ड्राइवर आमिर की पिटाई करने वाले चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश मथुरा की पुलिस ने राल गांव में अपने वाहन में गोमांस लाने और मवेशियों की तस्करी करने के संदेह में एक पिकअप वैन के ड्राइवर आमिर की पिटाई करने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

मुस्लिम मिरर खबर के अनुसार, संदिग्धों ने ड्राइवर आमिर के सहयोगी होने के संदेह में 2 अन्य व्यक्तियों की भी पिटाई की थी. प्राथमिकी में नामजद आरोपी भोला 26, मंगल 32, भोला 20, और नौबत 35 को राल गांव से गिरफ्तार किया गया और बाद में अदालत में पेश किया जाएगा.

आमिर को कुछ स्थानीय निवासियों और गौरक्षकों ने रविवार की रात अपने वाहन में बीफ ले जाने और मवेशियों की तस्करी के संदेह में रोक लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

इसके बाद में सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें आमिर को दो से तीन लोगों ने बेल्ट से पीटा, जबकि उसकी शर्ट फट गई.

पुलिस ने कहा, हालांकि, प्रारंभिक जांच के दौरान, वैन में कुछ जानवरों के शवों को छोड़कर, जिनके लिए आमिर के पास लाइसेंस था, कुछ भी नहीं मिला.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक वाहन के पलट जाने के बाद उसमें से जानवरों के अवशेष सड़क पर बिखर गए, जिसके बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और गाड़ी के ड्राइवर और उसमें सवार दो अन्य लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी और बाद में तीनों को बंधक बना लिया. रविवार, 20 मार्च की हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ड्राइवर आमिर की बेरहमी से पिटाई करते हुए कुछ लोग दिखाई पड़ रहे हैं.

पीड़ित पर आरोपी बेल्ट और अन्य चीजों से बार-बार हमले करते दिख रहे हैं. ड्राइवर आमिर वीडियो में हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता नजर आ रहा है, लेकिन उसकी वहां कोई नहीं सुनता. एक व्यक्ति ड्राइवर को बचाने की कोशिश भी करता दिख रहा है लेकिन उसे गुस्साए लोग पीछे धकेल देते हैं.

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe