अभिनेता सलमान खान की याचिका पर हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

मुंबई: बॉम्बे हाई कोर्ट ने मंगलवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान की उनके पड़ोसी के विरुद्ध की गई याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस याचिका में सलमान ने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस के पड़ोसी पर उनके विरुद्ध सोशल मीडिया पर पोस्ट न करने का आदेश देने की मांग की थी। हाई कोर्ट ने इस संदर्भ में सलमान खान को कोई राहत नहीं दी है।

जानकारी के अनुसार, सलमान खान ने पनवेल स्थित उनके फार्म हाउस के पड़ोसी केतन कक्कड के विरुद्ध सोशल मीडिया पर उनके विरुद्ध पोस्ट न डालने का आदेश देने के लिए हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

रॉयल बुलेटिन की खबर के अनुसार, इस याचिका पर मंगलवार को दोनों पक्षों की सुनवाई पूरी होने के बाद हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। हाई कोर्ट ने सलमान खान के पड़ोसी पर फिलहाल सोशल मीडिया पर पोस्ट न करने का किसी भी तरह का आदेश अथवा निर्देश नहीं दिया है। इससे आज सलमान खान को हाई कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है।

दरअसल पनवेल में सलमान खान के फार्म हाऊस के बगल में ही केतन कक्कड़ का भी फार्म हाउस है। केतन ने इससे पहले सलमान खान के विरुद्ध सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर सलमान खान और उनके परिवार द्वारा मंदिर की जगह अतिक्रमण करने आदि का आरोप लगाया था।

अपने पड़ोसी के इस पोस्ट पर रोक लगाने के लिए सलमान खान ने सेशन कोर्ट में याचिका दाखिल की थी लेकिन सेशन कोर्ट के न्यायाधीश ने 23 मार्च को सलमान खान के पड़ोसी के विरुद्ध सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से रोक नहीं लगाए जाने का फैसला सुनाया था। इसके बाद सलमान खान ने इसी मामले को लेकर हाई कोर्ट में याचिका की थी लेकिन यहां भी उन्हें राहत नहीं मिली है।

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe