हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष का मुसलमानों को धमकी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष का खुलेआम मुसलमानों को धमकी देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिलाध्यक्ष अपने समर्थकों को संबोधित कर रहा है. इसी दौरान उसने मस्जिदों में घुसकर लाउडस्पीकर उतारने की बात कही. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, भाजपा की जीत के बाद गाजियाबाद से हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष आयुष त्यागी ने एक विवादित बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आयुष त्यागी अपने साथियों को संबोधित कर रहा था और इसी दौरान उसने मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा कि ‘उन जिहादियों तक संदेश पहुंचा दो, जो दो महीने के अंदर क्षेत्र के अंदर आतंक का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे थे. उन तक संदेश पहुंचा दो कि मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर उतार लें, नहीं तो हिन्दू युवा वाहिनी मस्जिदों में घुसकर लाउडस्पीकर उतारने का काम करेगी. आप हमारा साथ दोगे कि नहीं.’

इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. वहां खड़े लोग मोबाइल से उसका वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

हिन्दुस्तान खबर के अनुसार, वायरल वीडियो गुरुवार शाम का बताया जा रहा है. भाजपा की प्रचंड जीत पर मुरादनगर शहर में हिंदू युवा वाहिनी की ओर से जुलूस निकाला गया. दिल्ली-मेरठ मार्ग पर बस स्टैंड के पास हिंदू वाहिनी के कार्यालय के सामने वाहिनी के जिलाध्यक्ष आयुष त्यागी ने समर्थकों को संबोधित किया. जहां उसने मुस्लिम समुदाय को खुलेआम धमकी दी.

वहीं, इस तरह की धमकी के बाद स्थानीय लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आयुष त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe