झारखंड में मजदूर बसरुद्दीन की बेरहमी से पिटाई, आरोपियों ने पैरों में ठोकी कीलें

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मुस्लिम शख्स पर जुल्म की सारी हदें पार कर दी गई हैं। मुसलमानों के साथ लिंचिंग होना अब आम बात है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इंसानियत भी खत्म होती जा रही है।

दरअसल बसरूद्दीन नामक मजदूर की कुछ लोगों ने पैर में कीलें ठोक दीं। पहले उसे बेरहमी से पीटा गया उसके बाद दोनों पैरों में कीलें ठोक दी गईं। जिसके बाद पीड़ित बसरूद्दीन को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे उसका परिवार इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मेराल गांव में बच्चों के बीच हुए मामूली पैसे के विवाद में झगड़ा हुआ था। जिसके ठीक तीसरे दिन आरोपियों ने बसरूद्दीन नामक एक युवक को अगवा कर मारपीट करते हुए उसके दोनों पैरों में कीलें ठोक दिया। जिसके बाद जख्मी हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बसरूद्दीन ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। प्रीता द्वारा थाना में दिए आवेदन के अनुसार देर शाम मेराल के नेनुआ मोड़ के समीप से दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने बसरुदीन को अगवा कर लिया और जान से मारने की नियत से उसके साथ मारपीट की तथा दोनों पैर में कीलें ठोकी गईं और बेहोशी की हालत में सुनसान जगह में फेंक दिया।

जिसके बाद होश में आने पर उसने अपने मोबाइल से घर में घटना की जानकारी दी। तब उसे आसपास के लोगों द्वारा मेराल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया गया।

अभी इस मामले में पुलिस की कार्रवाई की कोई खबर नहीं है, साथ ही आरोपियों की पहचान भी नहीं की जा सकी है, लेकिन बसरूद्दीन की हालत देखकर लग रहा है, उसे मुसलमान होने की सजा दी गई है।

(इनपुट मिल्लत टाइम्स)

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe