जौनपुर: सपा नेता के दो बेटों को ले गई एसओजी की टीम, पिता ने मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखकर की शिकायत

जौनपुर: मड़ियाहूं नगर के बाईपास रेलवे गेट के पास से झांसी से आई एसओजी (Special Operations Group) की टीम ने शुक्रवार शाम एक युवक को उठाकर ले गई. पिता ने शनिवार को मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर मामले की शिकायत की.

मड़ियाहूं कोतवाली के बुजुर्गा गांव निवासी एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता लुकमान खान के पुत्र को कठिरांव मार्ग रेलवे गेट बाईपास के पास से दर्जनभर असलहाधारी सिविल ड्रेस में पहुंचकर सपा नेता के बेटे फिरोज गांधी को उठाकर स्कॉर्पियो गाड़ी में भर लिया.

बताते हैं कि उसी समय उसका भाई फैज अहमद उर्फ सोनू भी पहुंच गया और एसओजी टीम से उलझ गया जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को गाड़ी में बैठा लिया.

आसपास के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो सभी पुलिसकर्मियों ने अपना परिचय एसओजी टीम झांसी होना बताया. सूचना पर मड़ियाहूं कोतवाली के पुलिस प्रवीण मिश्रा व जितेंद्र पांडेय भी मौके पर पहुंच गए. सभी को मड़ियाहूं कोतवाली लाया गया. थोड़ी देर बाद पकड़े गए दोनों युवकों के पिता वरिष्ठ सपा नेता लुकमान खान ने पहुंचकर एसओजी टीम से बात की. एसओजी ने कहा कि एक मामले में पूछताछ के लिए उठाया गया है.

अगर घटना गलत पाई गई तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा. शनिवार की सुबह वरिष्ठ सपा नेता लुकमान खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत पुलिस अधीक्षक जिलाधिकारी समेत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखकर घटना से अवगत कराकर बेटे की रिहाई की मांग की.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe