मध्यप्रदेश: अताउल्लाह खान की शिवशंकर ने की बेरहमी से हत्या, जंगल में फेंकी लाश

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से एक मौलना की हत्या का मामला सामने आया है। जहां शिवशंकर नामी युवक ने उन पर परिवार की माहिला से अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए हत्या कर दी।

मिल्लत टाइम्स की खबर के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दऱअसल मौलना अताउल्लाह खान झाड़-फूंक का काम करते थे। वह झारखंड के पलामू जिले के रहने वाले थे। शिवशंकर अपने परिवार की किसी माहिला की तबीयत खराब होने पर अताउल्लाह के पास झाड़-फूंक कराने लाया था। लेकिन उसने उन पर यह आरोप लगा दिया की झाड़-फूंक के बहाने से माहिला के साथ अश्लील हरकत की गई है। इस बात को लेकर उसमें गुस्सा भरा था।

21 सितंबर को अताउल्लाह खान शंकर के साथ घर जाने के लिए निकले थे। लेकिन वह घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिवार वालों ने 22 सितंबर को थाना गोहपारू में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद परिजनों को सूचित कर अधजली लाश की पहचान कराई गई। आईपीसी की धारा 302 व 201 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

उनकी सिंहपुर थाना अंतर्गत ग्राम पड़मनिया के जंगल में 26 सितंबर 2022 को अधजली लाश मिली है। उनकी उम्र 36 साल बताई जा रही है। इस घटना के बाद जब शिवशंकर से पुलिस ने पूछताछ की, तब पता चला अताउल्लाह की हत्या के पीछे उसका ही हाथ है। पुलिस के मुताबिक शिवशंकर ने जुर्म क़ुबूल किया है कि वह अताउल्लाह खान को झाड़-फूंक करवाने अपने घर बुलाया था, उन्हें शाम को उनके घर वापस पहुंचाने के नाम पर बीच रास्ते उसने जानलेवा हमला किया और अताउल्लाह को जिंदा जला दिया।

यादव ने पड़मनिया के जंगलों में उनकी लाश को जलाया और बाइक नवलपुर सोन नदी में फेंक दी। आरोपी की बताई जगह से मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई। पुलिस ने कहा कि आरोपी शिवशंकर ड्राइवरी का काम करता है। वह अपने परिवार की एक महिला की तबीयत खराब होने पर अताउल्लाह खान से झाड़ फूंक करवा रहा था। लेकिन, उसने आरोप लगया कि मौलना ने झाड़-फूंक की आड़ में महिला से अश्लील हरकतें की है। इसी का बदला लेने के लिए उसने उनकी हत्या की है।

इस मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक राघवेंद्र द्विवेदी, अनिल पटेल थाना प्रभारी सोहागपुर, एमपी अहिरवार थाना प्रभारी सिंहपुर, योगेंद्र सिंह परिहार थाना प्रभारी गोहपारू, अमित दीक्षित प्रभारी साइबर सेल के साथ-साथ सउनि बिपिन बागरी, भागचंद्र चौधरी कर रहे हैं।

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe