नाश्ते में चाय नहीं मिलने पर ससुर ने बहू को मारी गोली

मुंबई: महाराष्ट्र के जिला थाने में ससुर ने अपनी बहू को गोली मार दी. बहू का सिर्फ इतना ही क़सूर था कि उसने अपने ससुर को नाश्ते में चाय नहीं दी थी. इस छोटी सी बात पर ससुर को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने अपनी बहू पर गोलियां चला दीं. जिससे वह घायल हो गई और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह जानकारी महाराष्ट्र पुलिस ने मीडिया से साझा की है. नाराज ससुर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और बहू के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. हालांकि परिवार के अन्य सदस्य बहू को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए.

ईटीवी भारत खबर के अनुसार, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हमले में कोई और शामिल था या नहीं. पुलिस के मुताबिक 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी है और उसका इलाज शहर के एक अस्पताल में चल रहा है.

वरिष्ठ निरीक्षक संतोष घाटकर ने बताया कि आरोपी काशी नाथ पांडोरंग पाटिल (76) के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अधिकारी ने बताया कि शिकायत आरोपी की दूसरी बहू ने दर्ज कराई थी और शिकायत के मुताबिक घटना गुरुवार सुबह करीब 11.30 बजे की है.

वरिष्ठ निरीक्षक संतोष घाटकर ने कहा, ‘जब उसकी बहू ने सुबह के नाश्ते में चाय नहीं दी तो आरोपी को गुस्सा आ गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ससुर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और बहू के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में पहुंचाया और उसका अभी भी इलाज चल रहा है.

इंस्पेक्टर घाटकर ने कहा कि पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है कि क्या किसी ने उन्हें हमला करने के लिए उकसाया तो नहीं था.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe