मौलाना सज्जाद नोमानी ने ओवैसी को लिखा पत्र, कहा-जीतने वाली सीटों पर ही लड़ें चुनाव

उत्तर प्रदेश में सियासी उलटफेर जारी है. इस बीच देश में मुसलमानों की सबसे बड़ी संस्था के सदस्य और मौलाना खलीलुर्रहमान सज्जाद नोमानी का एक पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मौलाना सज्जाद नोमानी ने यह खुला पत्र AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के लिए लिखा है. इस पत्र में मौलाना ने ओवैसी से सिर्फ आश्वस्त जीत वाली सीटों पर ही चुनाव लड़ने की बात कही है. साथ ही मौलाना ने अन्य सीटों पर ओवैसी से गठबंधन की हिमायत करने की भी अपील की है.

मौलाना सज्जाद नोमानी ने यह खुला पत्र बुधवार रात अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इसके बाद से यह पत्र वायरल हो रहा है. इस पत्र में मौलाना ने सियासी माहौल को देखते हुए असदुद्दीन ओवैसी से बड़ी मांग की है. असदुद्दीन ओवैसी जो यूपी में 100 सीटों पर लड़ने का मन बना रहें है उन पर मौलाना ने ओवैसी से सिर्फ उन्हीं सीटों पर लड़ने का आह्वान किया है जिन पर AIMIM की जीत सुनिश्चित मानी जा रही हो.

मौलाना नोमानी ने ओवैसी से यूपी में ताजा सियासी घटनाक्रम की ओर ध्यानाकर्षित करते हुए कहा कि अभी लगता है कि यह शुरुआत है. ऐसे में प्रदेश में वोटों का बटवारा कैसे कम किया जाए, इसके लिए आपको सिर्फ निश्चित जीत वाली सीटों पर ही चुनाव लड़ना चाहिए. मौलाना ने कहा कि बाकी सीटों पर गठबंधन की हिमायत के एलान से आपकी लोकप्रियता और बढ़ेगी.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe