भदोही में मामूली बात को लेकर मुस्तकीम अहमद की हत्या, पालिकाध्यक्ष समेत सात पर हत्या के प्रयास का एफआईआर दर्ज

भदोही: नगर के कटरा बाज़ार में मंगलवार की देर रात एक व्यक्ति के घर के सामने चबूतरे पर बकरी बैठने के विवाद को लेकर हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल 55 वर्षीय मुस्तकीम अहमद की मौत हो गई। उनकी दो पुत्रियां और एक पुत्र घायल हो गए। तीनों को राजकीय अस्पताल भदोही में भर्ती कराया गया है।

जागरण की खबर के मुताबिक़, मामला दो वर्गों में होने के कारण स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने पालिकाध्यक्ष समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं रात्रि में चार आरोपितों गिरफ्तार कर लिए। ऐतिहातन मुहल्ले में पुलिस बल तैनात किया गया है।

बताया जाता है कि मुस्तकीम की बकरियां आये दिन पिन्टू माली के घर के सामने बने चबूतरे पर बैठती हैं और गंदगी करती हैं। रात्रि में पिंटू घर आया तो गंदगी देख भड़क गया। पिंटू और उसके साथी मुस्तकीम के घर गए और गाली गलौज करने लगे। दोनों पक्षों में कहासुनी हो रही थी कि एक पक्ष ने डंडा चला दिया। इससे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि कहासुनी के दौरान पालिकाध्यक्ष 15 से 20 लोगों के साथ मौके पर पहुंचे थे। मारने पीटने के लिए दूसरे पक्ष को ललकार रहे थे।

मामला दो वर्गों के बीच होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रात में ही 7 नामजद सहित 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया है। एहतियात के तौर पर मोहल्ले में फोर्स लगा दी गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती, सीओ अजय कुमार चौहान रात में ही मौके पर पहुंच गए थे। उधर पालिकाध्यक्ष का कहना है कि पड़ोसी और जनप्रतिनिधि होने के नाते वे बीच बचाव के लिए मौके पर गए थे।

spot_img
1,716FansLike
249FollowersFollow
118FollowersFollow
14,300SubscribersSubscribe