‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्लिम महिलाओं से झूठी हमदर्दी करते हैं:’ सांसद असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के जिला बाराबंकी में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की तीखी आलोचना की. ओवैसी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को मुस्लिम महिलाओं से कोई हमदर्दी (सहानुभूति) नहीं है. ओवैसी ने समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस की भी आलोचना की.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक कानून पर बयान देकर मुस्लिम महिलाओं का समर्थन हासिल करने की कोशिश की थी.

बाराबंकी जिले के जैदपुर विधानसभा क्षेत्र में मजलिस के उम्मीदवार आकाश दीवान के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मजलिस के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री की कड़ी आलोचना की.

उन्होंने कहा कि कुशवाहा और ओवैसी के एक होते ही प्रधानमंत्री तीन तलाक की बात करने लगे. उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं के प्रति प्रधानमंत्री की हमदर्दी (सहानुभूति) झूठी है.

उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री की हमदर्दी सच्ची होती तो कर्नाटक के स्कूलों में हिजाब पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाता. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि मुस्लिम लड़कियों को शिक्षा मिले. इसलिए मुस्लिम लड़कियों के हिजाब पर रोक लगाने की कोशिश की जा रही है.

इस बीच, ओवैसी ने गोबर से पैसा बनाने वाले प्रधानमंत्री के एक और बयान पर भी व्यंग्य किया. उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस की भी आलोचना की.

उन्होंने कहा कि यूएपीए विधेयक को सपा और बसपा ने समर्थन दिया था जिसके कारण आज कई निर्दोष मुसलमान जेल में बंद हैं.

बता दें कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में जोरदार प्रचार कर रहे हैं. ओवैसी उत्तर प्रदेश में छोटी पार्टियों से गठबंधन कर 403 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं.

यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए चार चरणों का मतदान खत्म हो गया है. अब सभी दल पांचवें चरण के चुनाव के लिए मैदान में हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान सात मार्च को होगा. परिणाम 10 मार्च को आएंगे.

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe