सपा नेता आजम खान और बेटे अब्दुल्लाह आजम ने सुरक्षा लौटाई, जानें वजह

रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से विधायक मोहम्मद आजम खान ने अपनी सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस के गनर वापस लौटा दिए हैं. उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. उनकी सुरक्षा में यूपी पुलिस के तीन गनर तैनात थे. इतना ही नहीं, आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम ने भी सुरक्षा में मिले एक गनर को बिना जानकारी दिए ‘लापता’ हो गए हैं. ऐसे में सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मी वापस रामपुर आ गए हैं और उन्होंने अपनी आमद रामपुर में दर्ज कराई है.

ईटीवी भारत की खबर के अनुसार, पुलिस के मुताबिक, आजम खान 23 सितंबर को दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में थे. आजम खान ने बिना कोई वजह बताए सुरक्षाकर्मियों को वापस जाने को कह दिया, जिसके बाद से उनकी कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है. वहीं, सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम अपने सुरक्षाकर्मी को छोड़कर ‘गायब’ हो गए. उनका गनर 22 सितंबर से उन्हें ढूंढ रहा है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अब दोनों पिता-पुत्र विधायकों को लेकर पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि जब वे सुरक्षा को वापस लेना चाहेंगे उन्हें सुरक्षा दी जाएगी.

इस संबंध में रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने कहा कि विधायक आजम खान के पास तीन गनर थे. उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. तीनों गनर ने आकर पुलिस लाइन में बताया कि 23 सितंबर को वह दिल्ली में थे और गंगा राम हॉस्पिटल में मोहम्मद आजम खान की सुरक्षा में तैनात थे.

उन्हें वहां से कहा गया कि तुम लोग वापस रामपुर चले जाओ हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है. तीनों गनर वापस आ गए हैं. लेकिन अगर आगे उन्हें सुरक्षा की जरूरत होगी तो उन्हें उपलब्ध करवा दी जाएगी.

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe