साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और स्वरा भास्कर हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी जानकारी

कोरोना वायरस अपने थर्ड फेस में है और विराट रूप लेता जा रहा है. देश में गुरुवार को कोरोना के 1 लाख से ज्यादा मामले सामने आए थे, जिससे स्थिति और भी ज्यादा भयानक हो रही है. फिल्म जगत में कोरोना के रोजाना दो तीन केस सामने आ रहे हैं. अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वहीं, बॉलीवुड की सपोर्टिंग एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी वायरस की चपेट में आ गयी हैं.

महेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है. महेश बाबू ने बताया कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है.

महेश बाबू ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों, सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद हल्के लक्षणों के साथ मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है और मेडिकल नियमों का पालन कर रहा हूं, मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना परीक्षण कराएं, मैं उन सभी से आग्रह करता हूं, जिन्होंने अपना वैक्सीनेशन नहीं कराया है, तुरंत लगाएं, क्योंकि इससे गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने का खतरा कम हो जाता है, कृपया कोविड नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें‘. महेश बाबू आगे लिखते हैं, ’वापसी करने के लिए बेताब हूं‘.

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, 5 जनवरी 2022 को मुझमें लक्षण दिखना शुरू हुए और आरटीपीसीआर रिपोर्ट में भी कोरोना की पुष्टि हुई, मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से ही आइसोलेशन में हैं, सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं, पिछले हफ्ते मैं जिन भी लोगों से मिली हूं उन सभी को बता दिया है कि मुझे कोविड हो गया है, लेकिन अगर कोई और भी मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें, डबल मास्क लगाएं और सुरक्षित रहें’.

ईटीवी भारत के खबर के अनुसार, दूसरी ओर तेलुगू अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी दी और कैप्शन में लिखा, ‘यह हर किसी को प्रभावित करता है, यह सामान्य जुकाम की तरह होता है, हमें अपनी इम्यूनिटी का ख्याल रखना है और यह सुनिश्चित करना है कि हमारा शरीर वायरस से लड़ने के लिए मजबूत हो, इसलिए अपना विटामिन लेना न भूलें और अपने दिमाग और शरीर को नियंत्रण में रखें, वैक्सीन लगाना न भूलें, अगर आपने डबल वैक्सीन लिया है, तो अपने लिए सबसे अच्छा बूस्टर खोंजें‘.

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe