योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तमन्ना हाशमी, कहा- ‘योगी को यूपी से उखाड़ फेंकना जरूरी’

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बजते ही तरह-तरह की राजनीति स्टैंड, बयानबाजी और तोड़जोर की राजनीति का दौर शुरू हो गया है. इधर, बिहार के मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

ईटीवी भारत की ख़बर के अनुसार, तमन्ना हाशमी ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक वर्ग को लगातार टारगेट करते है, उन्हें डराने का प्रयास करते हैं, इसलिए वो चाहे जहां से चुनाव लड़ लें, हम उनके खिलाफ चुनाव लड़कर उनको हराएंगे. अब गोरखपुर से सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनाव लड़ने की घोषणा हो गई है, इसलिए हमने भी चुनाव के लिए अपनी सीट की घोषणा कर दी है. हम अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. हमें गोरखपुर की जनता पर पूरा भरोसा है.

”हम वहां धर्म की राजनीति करने नहीं जा रहे हैं, बल्कि जुल्म करने वालों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने जा रहे हैं. इंसाफ होना चाहिए और इंसाफ की बात होनी चाहिए. आप एक समुदाय को टारगेट करते हैं, वो बंद होनी चाहिए. यूपी से योगी आदित्यनाथ को उखाड़ फेंकना होगा. यही हमारा टारगेट है. बिहार का बेटा पूरी मजबूती और ताकत से चुनाव लड़ेगा.”- तमन्ना हाशमी, सामाजिक कार्यकर्ता

बिहार के मुजफ्फरपुर से जाकर यूपी के गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ना ये लोगों को हजम नहीं हो रहा है. आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी आ गई कि जिस व्यक्ति ने अपने गृह जिले में मीनापुर विधानसभा से विधायक प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था, जहां वो वोट हासिल नहीं कर पाए थे. लेकिन, यूपी के गोरखपुर में अचानक चुनाव लड़ना यह मीडिया में स्टंट बाजी नहीं तो और क्या है. अब देखना होगा कि यह सिर्फ मीडिया में बने रहने का स्टैंड है या फिर कोई बड़ा राजनीतिक दांव है.

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe