अमेठी: मेला घूमने आए 24 वर्षीय युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के जिला अमेठी में गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के दुर्गन भवानी धाम में दोस्तों संग मेला घूमने आए 24 वर्षीय युवक की मौत से हड़कंप मच गया. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, प्रतापगढ़ जनपद के अठेहा लखरिया का रहने वाला 24 वर्षीय युवक अरविंद वर्मा पुत्र राजाराम वर्मा अपने दोस्तों के साथ दुर्गन धाम मेला घूमने आया था. इसी बीच दोस्तों के कहने पर अरविंद मंदिर परिसर में स्थित सगरे में नहाने के लिए उतर गया. नहाते नहाते अचानक अरविंद गहरे पानी में डूबने लगा. वहीं, अरविंद को डूबता देख उसके साथ मौके पर मौजूद दोस्त मौके से फरार हो गए. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अरविंद गहरे पानी में डूब चुका था.

घंटों बाद अरविंद को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अरविंद की मौत के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की सूचना दी.

वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों में अरविंद को देखकर मातम पसर गया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में अरविंद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुटी है.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe