टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती-2’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के उभरते हुए एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ एक बार फिर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में एक्शन में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है और ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने वाली है. फिल्म इस साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

टाइगर श्रॉफ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आएंगे. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी किक फिल्म में विलेन की भूमिका में भी नजर आए थे. लेकिन ‘हीरोपंती 2’ में लैला नाम का एक किरदार है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ बबलू का किरदार निभाने वाले हैं.

फोटो : सोशल मीडिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘हीरोपंती-2’ का ऐलान बीते साल किया गया था. अहमद खान और टाइगर की जोड़ी ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में देख चुके है. इनकी फिल्मों को दर्शक पसंद करते हैं. ऐसे में फैन्स को उम्मीद है कि अहमद और टाइगर एक बार फिर बड़ा धमाका करने वाले हैं.

फोटो : सोशल मीडिया, तारा सुतारिया

फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है. फिल्म को मशहूर भारतीय संगीतकार एआर रहमान के संगीत से सजाया गया है, जो फिल्म प्रशंसकों की चिंता को बढ़ाने वाला है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर तारा सुतारिया किरदार कर रही हैं. फिल्म में तारा के किरदार का नाम इनाया है. ‘हीरोपंती’ में लीड किरदार कृति सेनन ने प्ले किया था.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe