अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा, बच्चा समेत 6 की मौत, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के जिला अमेठी में रविवार रात 12:30 के आसपास उस समय कोहराम मच गया जब तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई. दर्दनाक सड़क हादसे में बच्चे समेत 6 लोगो की मौत हुई है. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिंता जनक हालत देख चिकित्सकों ने सभी घायलों को हायर सेंटर रेफर किया है.

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज सगरा की घटना

शुरुआती दौर में मिली जानकारी के मुताबिक, घटना अमेठी के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज सगरा के निकट की है. यहां रविवार देर रात एक बोलेरो लखनऊ से अमेठी की ओर आ रही थी, उसकी एक ट्रक से भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो पर कुल 10 लोग सवार थे जिसमें से 5 की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा है. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं चार लोग घायल हुए हैं.

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली, पुलिस मौके पर पहुंची, जैसे तैसे घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों ने यहां सभी घायलों को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है. मृतकों में चार लोग अमेठी कोतवाली क्षेत्र के गुंगवाछ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

एसपी का बयान

पुलिस अधीक्षक अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि यह सभी नसीराबाद क्षेत्र से बारात से लौट रहे थे. ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई 4 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

बारात जा रहे थे सभी

बता दें कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र के पूरे गणेश लाल निवासी चंद्रिका का पुत्र अनिल बोलेरो गाड़ी नं. यूपी 44 एबी 5221 से अपने साथियों के साथ अपनी सुसराल से बारात जा रहा था. मौनी महाराज के आश्रम के पास जायस की ओर से आई ट्रक नं. यूपी 44 एटी 0667 ने टक्कर मार दिया. अनिल घायल हुआ. इसके अलावा कल्लू व उसका बेटा और कृष्ण कुमार सिंह समेत 6 की मौत हो गई. इसके अलावा लवकुश, मुकेश व अनुज समेत चार घायल हुए हैं.

spot_img
1,711FansLike
253FollowersFollow
118FollowersFollow
14,500SubscribersSubscribe