यूपीएससी टॉपर टीना डाबी दोबारा करेंगी शादी, मंगेतर के साथ शेयर की तस्वीरें

यूपीएससी टॉपर टीना डाबी राजस्थान के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ एक तस्वीर साझा करके फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्माइली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. साथ ही उन्होंने हैशटैग फियांसे लिखकर भी बताया कि गवांडे उनके मंगेतर हैं, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वह जल्द ही गवांडे के साथ शादी के बंधन में बंध जायेंगी.

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, राजस्थान के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव डाबी राजस्थान के आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही हैं.

गवांडे वर्तमान में पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग, राजस्थान में निदेशक हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने अपने नए जीवनसाथी के साथ तस्वीरें शेयर की है.

आईएएस टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ये वो मुस्कान है, जो तुमने मुझे दी है.

सूत्रों ने बताया कि डाबी और गवांडे अप्रैल में शादी करेंगे, जिसके बाद 22 अप्रैल को जयपुर के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.

टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में अपने ही बैच के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर से शादी की थी. हालांकि, टीना और अतहर का जयपुर के फैमिली कोर्ट में अगस्त 2021 में तलाक हो गया था.

साल 2015 में आईएएस टॉप करने के बाद से डाबी चर्चा में आ गई थीं.

प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ. वह चूरू कलेक्टर रह चुके हैं. प्रदीप ने यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले MBBS भी किया है. वर्तमान में प्रदीप पुरातत्व विभाग में बतौर निदेशक कार्यरत हैं. इंस्टाग्राम पर जो शादी समारोह का कार्ड पोस्ट किया गया है उसमें फंक्शन की तारीख और Venue का जिक्र किया गया है. दोनों 22 अप्रैल को जयपुर के निजी होटल में सात फेरे लेने वाले हैं.

फोटो : ईटीवी भारत

यूपीएसी में टॉप करने वाली टीना डाबी ने हर दो साल में तीन बड़े फैसले लिए थे. 2016 में यूपीएसी टॉप करने के बाद 2018 में टीना ने आईएएस अतहर आमिर से शादी की. शादी के दो साल बाद 2020 में आपसी सहमति से उनका तलाक हो गया. फिर दो साल बाद 2022 में आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी का फैसला लिया. टीना डाबी ब्यूरोक्रेसी में सबसे ज्यादा फेमस आईएएस (IAS) की लिस्ट में शामिल हैं. सोशल मीडिया हो या अन्य मीडिया वह अपने हर एक्ट से सुर्खियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर टीना के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

(इनपुट आईएएनएस/ ईटीवी भारत)
spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe