अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर मजदूरों को सम्मानित किया गया

अमेठी/उत्तर प्रदेश: अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर अमेठी जनपद के विकास खंड भेटुआ में हर्षोल्लास के साथ अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया गया.

कार्यक्रम की शुरूआत में मुख्य अतिथि के तौर पर विकास खंड अधिकारी मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई. इसके बाद ग्राम विकास अधिकारी दिग्विजय सिंह से कार्यक्रम में आये सभी लोगो का स्वागत करने के साथ ही अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस पर एक शानदार भाषण दिया जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में आये मजदूरों को बताया कि हमारे समाज में मजदूरों का महत्वपूर्ण योगदान है.

सरकार द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से श्रमिकों को प्रोत्साहित किया जाता रहता है. मजदूरों के एक समूह ने श्रमिकों के लिए एक कविता में गायन किया.

मुख्य अतिथि संजय कुमार गुप्ता ने सभी को बताया कि एक मई का दिन मजदूरों के लिए विशेष दिन होता है. मजदूर भाई समाज के एक अहम अंग होते है जो हमेशा लोगों की सहायता के लिए खड़े रहते हैं.

कार्यक्रम के अंत में सम्मान के प्रतीक के रूप में 30 मजदूरों को माल्यार्पण करते हुए प्रमाण पत्र व शाल भी वितरित किया गया. इस मौके पर एडीओ पंचायत राकेश कुमार द्विवेदी, हृदय राम, सुरेश, अतुल सिंह, अरविंद सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

spot_img
1,713FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe