यूपी के मथुरा में एक वाहन से टकराई कार, सात की मौत

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को एक कार की टक्कर अज्ञात वाहन से हो गई. यह टक्कर इतनी तेज थी कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक मरक डेय सिंह ने बताया, कार सवार हरदोई संडीला से गौतमबुद्ध नगर एक शादी में जा रहे थे. यह हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में माइलस्टोन 68 पर हुआ. जिसमें सात लोगों की मौत हो गयी है. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है. कार सवार 9 लोगों में से एक बालक समेत सात की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बालक और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर सभी कार सवारों को काफी मशक्कत के बाद निकाल दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया. वहीं सात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों को सूचना दी है.

मृतकों में तीन महिला, एक बालक और तीन पुरुष शामिल हैं. एक बालक समेत दो लोग घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर है. इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा. क्षतिग्रस्त कार को हटवा कर यातायात को सामान्य कराया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है और ट्वीट कर अपनी गहरी संवेदाना जताई है. PMO की तरफ से लिखा गया है, ‘उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

वहीं, उत्तर प्रदेश CMO की तरफ से कहा गया है ‘जनपद मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है. शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की हैं.’

(आईएएनएस से इनपुट के साथ)

spot_img
1,711FansLike
253FollowersFollow
118FollowersFollow
14,500SubscribersSubscribe