असदुद्दीन ओवैसी ने विभिन्न राज्यों में हुई हिंसा के लिए हिंदू संगठनों को जिम्मेदार ठहराया

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि हिंदू संगठनों ने विभिन्न स्थानों पर हिंसा का सहारा लिया और उन्हें पुलिस ने उकसाया या उनकी सहायता भी की.

ओवैसी ने यह भी आरोप लगाया कि कई जगहों पर राम नवमी की रथ यात्रा का इस्तेमाल मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषण करने के लिए किया गया.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों से हिंसा के मामले सामने आए हैं. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-ए-मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इन्हीं सब हिंसा को लेकर हिंदू संगठनों को निशाना बनाया.

ओवैसी ने आरोप लगाया कि हिंदू संगठनों ने विभिन्न स्थानों पर हिंसा किया और उन्हें पुलिस ने उकसाया या उनकी सहायता भी की. ओवैसी ने कहा कि धार्मिक नेताओं ने भी मुसलमानों के नरसंहार और बलात्कार की बात कही.

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, बिहार, उत्तर प्रदेश और गोवा का जिक्र किया. ट्वीट में ओवैसी ने उन राज्यों के इलाकों का जिक्र किया जो अतीत में हिंसक घटनाओं का शिकार रहे हैं. इनमें से कुछ मुद्दे राम नवमी यानी 10 अप्रैल से भी जुड़े हैं.

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe