दूसरा टेस्ट: भारतीय बल्लेबाज 266 रनों पर आल आउट, दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 180 रनों की ज़रूरत

दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 60 रन बना कर खेल रही है, अब उसे जीत के लिए सिर्फ 180 रनों की ज़रूरत है. वहीं भारत को जीत के 9 विकेट की ज़रूरत है. भारत को पहली विकेट ठाकुर ने दिलाई.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे जोहानिसबर्ग के वांडर्स स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपने 10 विकेट गवांकर 266 रन बनाए हैं साथ ही मेहमानों के खाते में 239 रनों की लीड है.

इससे पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आठ रन बनाकर गेंदबाज मार्को के ओवर में कैच थमा बैठे. वहीं, मयंक अग्रवाल 37 गेंदों में 23 रन बनाकर ओलिवियर के गेंद में एलबीडब्ल्यू आउट हो गए.

तीसरे नंबर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 86 गेंदों में 53 रन बनाकर गेंदबाज रबाडा के ओवर में विकेट गंवा बैठे.

अंजिक्य रहाणे भी 78 गेंदों में एक छक्का और आठ चौके के साथ 58 रन बनाकर रबाडा के ओवर में आउट हो गए. ऋषभ पंत शून्य पर और रविचंद्रन अश्विन 16 रन बनाकर आउट हो गए.

बल्लेबाजी करते हुए लॉर्ड शार्दुल की भी नहीं चली वो 28 रन बनाकर पवेलियन लौटे. मोहम्मद शमी डक तो वहीं बुमराह 7 बनाकर लौटे. अखिरी जोड़ी थी हनुमा विहारी और सिराज की थी जिसमें सिराज शून्य पर आउट हुए.

दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों की बात करें तो एनगिडी, रबाडा और जेनसन तीनों गेंदबाजों ने 3-3 विकेट लिए और ओलिवियर को 1 विकेट मिला.

spot_img
1,717FansLike
247FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe