IPL 2022: रोहित शर्मा पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना, हुई थी ऐसी बड़ी गलती

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह मैच दोहरे नुकसान वाला रहा. पहले टीम हार गई, बाद में उनके ऊपर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगा दिया गया.

मुंबई इंडियंस पर रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है.

ईटीवी भारत खबर के अनुसार, आईपीएल ने एक बयान में कहा, आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित सीजन का यह टीम का पहला अपराध था. इसलिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया.

अक्षर पटेल और ललित यादव की शानदार पारियों ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2022 में अपने शुरुआती गेम में मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया.

पटेल और ललित यादव के बीच सिर्फ 30 गेंदों में 70 रनों की साझेदारी की बदौलत दिल्ली ने 18.2 ओवर में 177 रन बना लिए.

मैच के बाद बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा, मैंने सोचा था कि यह एक अच्छा स्कोर था. यह ऐसी पिच नहीं लग रही थी, जहां आप शुरुआत में 170 प्लस प्राप्त कर सकें. बस हमारे अनुसार गेंदबाजी नहीं हुई. हम हमेशा कड़ा प्रयास करने को तैयार रहते हैं चाहे वह पहला गेम हो या आखिरी गेम, हम हर गेम जीतना चाहते हैं.

spot_img
1,717FansLike
247FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe