जामिया के छात्र को दिल्ली के अस्पताल में एक छात्र ने मारी गोली

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के एक अस्पताल में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के एक छात्र को एक अन्य छात्र ने गोली मार दी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार देर रात दक्षिण-पूर्वी दिल्ली स्थित होली फैमिली अस्पताल में हुई।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा ने कहा, जामिया मिल्लिया इस्लामिया के अंदर जामिया विश्वविद्यालय पुस्तकालय में झगड़े के संबंध में जामिया नगर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पूछताछ में पता चला कि छात्रों के दो समूहों के बीच लड़ाई हुई थी।

घटना में एलएलएम द्वितीय वर्ष के छात्र नोमन चौधरी (26) के सिर पर गंभीर चोट आई है, जिसे इलाज के लिए होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अन्य छात्र नोमान चौधरी का दोस्त नौमान अली भी उसे देखने अस्पताल गया था।

डीसीपी ने कहा, इस बीच, हरियाणा के मेवात निवासी जलाल नाम के एक प्रतिद्वंद्वी समूह का एक छात्र अपने दोस्तों के साथ अस्पताल आया और अस्पताल परिसर के अंदर इमरजेंसी वार्ड के बाहर नौमान अली पर गोली चला दी।

फायरिंग में, नौमान अली को खोपड़ी पर सतही चोट लगी और उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

अधिकारी ने कहा, वह बयान के लिए फिट थे।

अधिकारी ने कहा, इस बीच, दिल्ली पुलिस की एक अपराध टीम ने उस इलाके की जांच की जहां गोलीबारी हुई थी। जामिया नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस थानों में तदनुसार कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

—आईएएनएस

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe