लता मंगेशकर की तबीयत नाजुक, फिर से वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

बॉलीवुड की लेजेंड्री स‍िंगर और भारत रत्न सम्मानित दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health Update) की हालत फिर नाजुक हो गई है. उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. गायिका को 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बता दें कि लता मंगेश्कर 92 साल की हैं और उन्हें उम्र से संबंधी अन्य समस्याएं भी हैं.

डॉक्टर्स की टीम रख रही नजर

ईटीवी भारत की ख़बर के अनुसार, लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी और उनकी टीम लगातार स्वर कोकिला के सेहत का ख्याल रख रहे हैं. एक बार फिर लता दीदी की सेहत बिगड़ी तो उन्होंने तुरंत डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया. डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनके इलाज के लिए अस्पताल में मौजूद है.

कुछ दिन पहले भी फैलाई गई थी झूठी खबर

कुछ दिन पहले भी कथित तौर पर लता मंगेशकर की हालत बिगड़ने की बात कही गई थी और इसके बाद उनकी प्रवक्ता ने इस खबर को झूठा करार दिया था. उन्होंने कहा था, ‘लोगों के बीच झूठी खबरों का फैलना, परेशान करने वाला है. कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं. कृपया उनकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करें.’

सात दशक का शानदार करियर

अपने सात दशक के लंबे करियर में, लता मंगेशकर ने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं. लता मंगेशकर को सर्वोच्च भारतीय नागरिक सम्मान भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्मविभूषण, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड समेत दर्जनों पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.

spot_img
1,717FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe