महाराष्ट्र के वर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, बीजेपी विधायक के बेटे सहित सात मेडिकल छात्रों की मौत

महाराष्ट्र के वर्धा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में विधायक के बेटे सहित सात मेडिकल छात्रों की मौत हो गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, कार के पुल के नीचे गिरने से यह दर्दनाक हादसा हुआ. वर्धा जिले के सेलसुरा इलाके में यवतमाल रोड पर देर रात करीब 1:30 बजे यह हादसा हुआ. कार देवली से वर्धा की ओर जा रही थी. वाहन के पुल पर पहुंचने पर वह अचानक असंतुलित हो गयी और पुल के बैरियर को तोड़कर नीचे गिर गई. जानकारी के मुताबिक इस कार हादसे में बीजेपी विधायक के बेटे की भी मरने की सूचना है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दुर्घटना पर दुख जताते हुए पीड़ितों को पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है. पीएमओ कार्यालय ने यह जानकारी दी है.

कार में सवार मेडिकल स्टूडेंट कहीं जा रहे थे. बताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी और असंतुलित होकर पुल से करीब 50 फीट नीचे जमीन पर गिर गयी. इस हादसे में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है. प्रारंभिक जानकारी यह है कि मृतक छात्र सवांगी (Sawangi) के एक मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं. हादसे में गोंदिया जिले के तिरोदा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे अविश्कर की भी मौत हो गई है.

हादसे में कार सवार सभी सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में गोंदिया जिले के तिरोदा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे की भी मौत हो गई (son of Tiroda MLA Vijay Rahangdale of Gondia district). मारे गये अन्य छह छात्र देश के अन्य हिस्सों थे. लोगों का कहना है कि नियंत्रण खोने के कारण कार नदी के पुल से गिर गई.

ईटीवी भारत की ख़बर के अनुसार, मृतकों की पहचान नीरज चौहान (First Year MBBS), नितेश सिंह (2015 Intern MBAS), विवेक नंदन (2018, MBBS Final Part 1), प्रत्युष सिंह (2017, MBBS Final Part 2), शुभम जायसवाल (2017 MBBS Final Part 2), पवन शक्ति (2020 MBBS Final Part 1) के रूप में हुई है. सभी मेडिकल के छात्र हैं.

spot_img
1,717FansLike
247FollowersFollow
118FollowersFollow
14,200SubscribersSubscribe